क्लच मरम्मत (सड़क के किनारे सहायता)

भारत में, प्रत्येक कार मालिक को अपने जीवनकाल में कम से कम एक बार मृत या कमजोर बैटरी की समस्या का सामना करना पड़ता है। बैटरी शुरू करने के लिए जंप-स्टार्टिंग की विधि का उपयोग किया जाता है। जैसे-जैसे डेड बैटरियां आम होती जा रही हैं, जम्पस्टार्ट में तकनीशियनों को काम पर रखना भी आम होता जा रहा है। जब कोई व्यक्ति कहीं जाने के लिए आपात स्थिति में होता है और वाहन नहीं जलता है, तो यह न केवल उसकी दिनचर्या को बिगाड़ता है, बल्कि उसे मानसिक रूप से भी परेशान करता है। रोडसाइड असिस्टेंस को कॉल करना आपका पसंदीदा विकल्प होगा क्योंकि सर्विस प्रोवाइडर्स का लक्ष्य आपको कम से कम समय में बेहतरीन सर्विस देना है।

समस्या को पहले पहचाना जा सकता है, वाहन को प्रज्वलित करते समय इंजन शुरू नहीं हो सकता है। कई कोशिशों के बाद भी इंजन के ठीक होने के कोई संकेत नहीं मिलेंगे। ऐसे मामलों में यदि कोई तत्काल बैकअप बैटरी नहीं है तो आप सहायता के लिए कॉल कर सकते हैं।

 

समस्या का कारण क्या है,

  • पुरानी बैटरी।
  • बैटरी में निकली ऊर्जा।
  • ठंड के मौसम की स्थिति।
  • जब इंजन कई दिनों तक निष्क्रिय रहता है।
  • बैटरी खत्म करने वाले उपकरणों का अत्यधिक उपयोग।

पेशेवर तकनीशियन रिचार्ज करने के लिए दूसरी बैटरी से कनेक्ट करने के लिए जम्पर केबल/वायर का उपयोग करेगा। जंप स्टार्टिंग के लिए थोड़े से अनुभव, सुरक्षा सावधानियों और सेवा में अधिक समय और इंजनों की जाँच करने की आवश्यकता होती है ताकि आगे के दिनों में समान मुद्दों को समाप्त किया जा सके। इसलिए, वाहन पर सेल्फ-जम्पस्टार्ट करने की अनुशंसा नहीं की जाती है, और किसी पेशेवर से संपर्क करने की सख्त सलाह दी जाती है।

 

तभी गैराजऑनरोड आपके बचाव में आता है। हमने आपकी बैटरी को बढ़ाने के लिए जम्पस्टार्ट किट के उपयोग के साथ जम्पस्टार्टिंग मुद्दे की निगरानी के लिए कुशल तकनीशियनों के साथ भागीदारी की है। कुछ जम्पस्टार्ट के भीतर, आप मृत बैटरी शुरू करने में सक्षम होंगे। इसे पेशेवरों द्वारा पांच मिनट के भीतर आसानी से ठीक किया जा सकता है और सेवा लगभग एक घंटे तक की जाएगी, क्योंकि वे यह सुनिश्चित करने के लिए इंजन को चालू रखते हैं कि बैटरी फिर से खराब न हो। गैरेजऑनरोड को चुनना अप्रत्याशित ब्रेकडाउन की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, एक बड़ा उद्धारकर्ता होगा।

सड़क के किनारे सहायता का विकल्प आपको सामना करने पर परेशानी से दूर रखता है। गैराज ऑन-रोड का उद्देश्य हमारी सेवाओं को आपकी आवश्यकता के सही समय पर आप तक पहुंचाना है। आपकी अच्छी सेवा करने के लिए, हम 24/7 उपलब्ध हैं। हमारी सेवाओं को बुक करने के लिए इस लिंक पर हमारा मोबाइल एप्लिकेशन डाउनलोड करें। या हमारे सीसी नंबर 9971800751 पर कॉल करके संपर्क करें