सड़क के किनारे सहायक: नियमित कार बाइक सेवा

यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारी कारें सर्वोत्तम संभव सेवा प्रदान करती हैं, हमें उन्हें नियमित वाहन रखरखाव के माध्यम से अद्यतित रखना चाहिए। यह किसी भी वाहन मालिक के लिए एक मूलभूत आवश्यकता है।

 

इसी वजह से GarageOnRoad हमारे ग्राहकों को बेहतरीन रेगुलर कार बाइक सेवाएं देने के लिए यहां है।

GarageOnRoad को विश्वसनीय कार-बाइक मामूली मरम्मत सेवा, पंचर सेवा आदि प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 

 

कोई भी केवल एक फोन कॉल करके या मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से सड़क के किनारे सहायता का अनुरोध कर सकता है। सर्वोत्तम सड़क किनारे सहायता सेवाओं की तलाश करने वाला कोई भी व्यक्ति हमसे 9971800751 पर संपर्क कर सकता है।

सड़क के किनारे सहायक: नियमित कार बाइक सेवा

सर्वोत्तम सेवा प्रदान करने के लिए, हमने कई मैकेनिक्स और गैरेजों को पैनलबद्ध किया है और उन्हें उचित रूप से प्रशिक्षित किया है। इसलिए, जब आवश्यक हो, हम उच्च संतुष्ट बाइक/कार सड़क के किनारे सहायता सेवाएं सुनिश्चित करते हैं।

 

हमारे पास प्रशिक्षित और योग्य यांत्रिकी की टीम है, और हमारी कार सेवा में तेल और तेल फिल्टर जांच, प्रतिस्थापन, ब्रेक द्रव जांच और टॉप-अप, विंडस्क्रीन वाशिंग, पूर्ण ब्रेक चेक, पावर स्टीयरिंग व्हील चेक, पावर स्टीयरिंग चेक, शॉक एब्जॉर्बर चेक, लाइट चेक, सस्पेंशन चेक, व्हील अलाइनमेंट चेक और एग्जॉस्ट चेक। 

 

इनके अलावा, हम सेवाओं की एक विशाल सूची बनाए रखते हैं जिसके माध्यम से हम सर्वोत्तम कार वॉश सेवा और नियमित कार बाइक सेवाएं प्रदान करते हैं।

 

हम यह सुनिश्चित करने के लिए इंजन जांच, निलंबन जांच, ब्रेक जांच और कई अन्य मोटरबाइक कारक भी करते हैं कि आपकी बाइक चालू स्थिति में है। जरूरत पड़ने पर हम आपकी मदद के लिए हमेशा तैयार हैं।

 

इस कारण से, Roadside Assistant आपको GarageOnRoad की सेवा प्रदान करती है। GarageOnRoad सेवा प्राप्त करने के लिए आप किसी भी समय 9971800751 डायल कर सकते हैं।

ऑनलाइन आवेदन सेवा

हमने एक मोबाइल संस्करण भी लॉन्च किया है, और आप Google Play स्टोर से हमारे रोडसाइड असिस्टेंट ऐप को डाउनलोड करके इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

निष्कर्ष

हमने आपको ऐसी जानकारी प्रदान की है जो याद दिलाती है कि कोई भी नियमित कार बाइक सेवाओं के लिए एक तात्कालिकता महसूस कर सकता है। लेकिन रोडसाइड असिस्टेंट आपकी उंगलियों पर है।

सड़क के किनारे सहायता का विकल्प आपको सामना करने पर परेशानी से दूर रखता है। गैराज ऑन-रोड का उद्देश्य हमारी सेवाओं को आपकी आवश्यकता के सही समय पर आप तक पहुंचाना है। आपकी अच्छी सेवा करने के लिए, हम 24/7 उपलब्ध हैं। हमारी सेवाओं को बुक करने के लिए इस लिंक पर हमारा मोबाइल एप्लिकेशन डाउनलोड करें। या हमारे सीसी नंबर 9971800751 पर कॉल करके संपर्क करें